< वेलेंटाइन डे के दिन बजरंग दल चलायेगा धरपकड़ अभियान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News वेलेंटाइन डे के विरोध में बजरंग दल ने सोमवार को जनपद "/>

वेलेंटाइन डे के दिन बजरंग दल चलायेगा धरपकड़ अभियान

वेलेंटाइन डे के विरोध में बजरंग दल ने सोमवार को जनपद के पुलिस अधीक्षक के नाम सम्बोधित ज्ञापन राकेश शंखवार को सौंपा। सौंपे गये ज्ञापन में बजरंग दल ने बताया है कि हिन्दु संस्कृति में प्रेम का इजहार करने के लिए कोई दिन निर्धारित नही किया गया। यह पाश्चात्य सम्भयता का प्रतीक है। जो भारतीय युवाओं को गुमराह कर हिन्दु संस्कृति पर हमला करने की विदेशी चाल है। जिसे बजरंग दल बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगा।

बजरंग दल के जिला संयोजन अभिषेक परिहार के नेतृत्व में यह ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि हिन्दूस संस्कृति पर हमला करने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए। उधर बजरंग दल के जिला संयोजक अभिषेक परिहार ने कहा है कि 14 फरवरी को बजरंग दल के कार्यकर्ता वेलेंटाइन डे मनाने वालों की धरपकड़ का अभियान चलाएंगें। पहले प्रेमी जोड़ों को समझाया जाएगा न मानने पर उन्हें कानून के हवाले किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपाने वालों में विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह, जिला मंत्री धीरज सेठ, शैलेंद्र सिंह, सतेंद्र सिंह, अजय बिंदुआ, अमित जैन, अभय सिंह, नितिन परिहार सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद है।

 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें