website statistics
चैकिंग के दौरान पुलिस ने धर-दबोचा

दोस्त की रिवाल्वर रखकर बैंक पहुंचे दो युवक

चैकिंग के दौरान पुलिस ने धर-दबोचा

शादी समारोह के लिए रुपये निकालने पहुंचे थे बैंक

सोमवार को जनपद भर में स्थित बैंकों के ईद-गिर्द चलाये गये सघन चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने थैले में रिवाल्वर रखे दो युवकों को संदिग्धावस्था में हिरासत में लिया है। दोनों युवकों को आनन-फानन में कोतवाली लाया गया, जहां दोनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

एसपी सलमानताज पाटिल के आदेश पर सीओ सिटी हिमांशु गौरव के नेतृत्व में शहर के विभिन्न बैंकों में चलाये गये सघन चैकिंग अभियान के दौरान कोतवाली पुलिस प्रभारी जयप्रकाश राम के साथ जांच-पड़ताल में मशगूल थे। इलाइट चौराहा स्थित एचडीएफसी बैंक के पास पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आसपास जांच-पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को देखकर दो युवक हड़बड़ाहट में वहां से निकलने की तैयारी में थे। कि तभी शहर कोतवाल जयप्रकाश राम ने उन्हें देख लिया और तत्काल पकड़ कर उनके थैले की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उन्हें थैले से एक तमंचा बरामद हुआ। दोनों युवकों को आनन-फानन में कोतवाली लाया गया, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गये युवकों के नाम थाना पाली क्षेत्रांतर्गत कुरयाना निवासी राहुल पुत्र अनंदी अहिरवार एवं कोतवाली महरौनी क्षेत्रांतर्गत निवासी उदय पुत्र शालिकराम बताये गये हैं।

पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे, जिसके लिए वह बैंक से रुपये निकालने पहुंचे थे। रिवाल्वर को लेकर दोनों ने बताया कि यह उसके एक अन्य मित्र की है, जिसे लेकर वह सीधे शादी समारोह में जाना चाह रहे थे। हालांकि पुलिस ने उनकी इस कहानी पर विश्वास नहीं किया है और मामले की गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है। तो वहीं पुलिस दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गयी है।



चर्चित खबरें