< शाहरुख खान ने अंडर-19 टीम इंडिया के खिलाड़ी की लगाई महंगी बोली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अंडर-19 वल्र्डकप में टीम इंडिया के युवा खिलाडी़ पृथ्व"/>

शाहरुख खान ने अंडर-19 टीम इंडिया के खिलाड़ी की लगाई महंगी बोली

अंडर-19 वल्र्डकप में टीम इंडिया के युवा खिलाडी़ पृथ्वी शाॅ, शुभमान गिल, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने जिस प्रकार बेहतरीन खेल दिखाया जिससे हर कोई उनका प्रशसंक बन गया है। इसी वजह से होने वाले ग्यारहवंे आईपीएल के लिए नीलामी हुई तो इन खिलाड़ियों पर सबकी नजरें टिकी थी। आईपीएल मे बोली लगने के दूसरे दिन ऐसे ही एक खिलाड़ी शिवम मावी, जो नोएडा के रहने वाले है जिन्हे शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने खरीद लिया। अंडर-19 वल्र्डकप में अपना करतब दिखाने वाले शिवम अब आईपीएल में भी जादू चलाते दिखेंगे।

शिवम के प्रदर्शन को देखकर सौरव गांगुली भी आश्चर्यचकित थे। गांगुली ने इन युवा तेज गेंदबाजों की चर्चा अपने ट्विटर अकाउंट पर किया था। गांगुली ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया के कप्तान सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और बीसीसीआई को टैग किया और दोनों पेसरों पर नजर रखने को कहा है। सौरव ने अंडर-19 टीम में खेल रहे  युवा पेसरों को सबसे तेज और जूनियर टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज घोषित किया है।टीम इंडिया की सीनियर टीम में शामिल होने मे शिवम को समय लगेगा, लेकिन लगता है कि केकेआर टीम मैनेजमेंट ने दादा की बात को ध्यान मे लिया और उन्होंने शिवम मावी पर बड़ा दांव लगाकर अपनी टीम में शामिल कर लियाा।बताते चले कि शिवम ने 13 साल की उम्र में खेलना शुरू किया था। आईपीएल मे  नीलामी के बाद शिवम के घर पर बधाई देने वालो की भीड लग गई। शिवम का बेसप्राइस बीस लाख थी।

उनके प्रर्दशन के बारे मे बताते चले कि शिवम मावी ने भी लगभग 145 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंककर आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए थे, इस युवा खिलाडी ने अभी तक सबसे तेज गेंद 146 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी है। अब देखना है कि इस खिलाडी का आईपीएल मे कितना जादू चलता है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें