?> अक्षय कुमार ने अपने 50 वें जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म गोल्ड का फास्ट लुक किया रिलीज बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ बाॅलीबुड का खिलाड़ी आज से 50 साल के हो गये है। उनका जन्म 9"/>

अक्षय कुमार ने अपने 50 वें जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म गोल्ड का फास्ट लुक किया रिलीज

बाॅलीबुड का खिलाड़ी आज से 50 साल के हो गये है। उनका जन्म 9 सितम्बर 1967 को हुआ था। आज सुबह से ही उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर उनको विश करने की होड लगी है।

वहीं फैंस के लिये भी अक्षय कुमार ने आज अपने जन्मदिन पर एक गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपने आने वाली नई फिल्म गोल्ड का फास्ट लुक जारी किया।  अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड का पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर के साथ ट्वीट में अक्षय ने लिखा है कि हर रात के बाद सुबह आती है लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी जिंदगी सुनहरी हो गई है! मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है और इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बहुत करीब है।

अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के डायरेक्टर रीमा कागती है। इस फिल्म में अक्षय के साथ मौनी राॅय नजर आएंगी। फिल्म की कहानी आजाद भारत के सबसे पहले ओलम्पिक गोल्ड पर है। इस गोल्ड को भारत ने 1948 के पहले ओलम्पिक खेलों के दौरान जीता था। अक्षय कुमार की ये फिल्म गोल्ड 15 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।



चर्चित खबरें