?> पुलिस ने बबुली कोल गैंग के हार्डकोर सदस्य शारदा कोल को मुठभेड़ में मारकर शहीद एसआई जे पी सिंह का लिया बदला बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ डेढ़ सप्ताह पहिले बबुली कोल गैंग और चित्रकूट पुलिस की हुई मुठभेड़ "/>

पुलिस ने बबुली कोल गैंग के हार्डकोर सदस्य शारदा कोल को मुठभेड़ में मारकर शहीद एसआई जे पी सिंह का लिया बदला

डेढ़ सप्ताह पहिले बबुली कोल गैंग और चित्रकूट पुलिस की हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर जे पी सिंह की शहादत का बदला आज पुलिस ने ले ही लिया । आज चित्रकूट पुलिस , एंटी डकैती एवं कोबरा टीम ने पुलिस अधीक्षक प्रताप और अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी के नेतृत्व में 5 लाख 35 हजार के इनामी डकैत बबुली कोल गैंग के हार्डकोर सदस्य शारदा कोल को आज पुलिस ने निही चरैया के मरवरिया दाई के जंगल में हुई मुठभेड़ में मार गिराया । ये डकैत 12 हजार का इनामी है । आपको बता दें कि शहीद उपनिरीक्षक जेपी सिंह जी की शहादत को चित्रकूट पुलिस का ये पहला सलाम है और पुलिस की मानें तो जल्दी ही इस गैंग का पूरा सफाया कर दिया जायेगा । फिलहाल अब सब इन्तजार कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इनामी डकैत बबली कोल के आतंक का खात्मा हो ।

आज पूरे दिन पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेद्र और अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी के नेतत्व में पुलिस की टीमों ने निही चरैया के जंगलों में सर्च ऑपरेशन किया । शाम को पुलिस को सूचना मिली कि डकैत बबुली कोल गैंग के कुछ सदस्य इसी जंगल में मौजूद है । पुलिस ने फ़ौरन घेराबंदी शुरू की । लाइव एकाउंटर के दौरान हुई डकैतो और पुलिस की मुठभेड़ में एक डकैत मार गिराया गया ।  ये मुठभेड़ तकरीबन 08:40 बजे शुरु हुई ।इसी मुठभेड़ में जिस डकैत की मौत हुई है वों बाद में शिनाख्त शारदा कोल के रूप में हुई । जो की बबुली कोल गैंग का मुख्य सदस्य था और वो भी 12 हजार का इनामी डकैत । आज पुलिस ने उस दिन का बदला भी ले लिया जिसमे चित्रकूट पुलिस ने अपना एक जांबाज सब इंस्पेक्टर खोया था । इसके ऊपर हत्या , अपहरण ,लूट और डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं । सबसे अहम बात ये रही है सी डकैत बबुली कोल के साथ पिछले हफ्ते हुई मुठभेड़ में मारे गये सब इंस्पेक्टर जे पी सिंह जी की शहादत का बदला 10 दिन के अंदर ले लिया ।

एडीजी और डीआईजी ने चित्रकूट पुलिस को दी बधाई:
डकैत बबुली कोल के हार्डकोर मेंबर शारदा कोल के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद आला अधिकारियों ने चित्रकूट पुलिस को बधाई दी । डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी देर रात घटना स्थल पहुंचे और पूरी टीम को बधाई दी ।

ये टीम रही :-
पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र, अपार पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी, सीओ विनीत सिंह, एंटी डकैती टीम, कोबरा टीम, थानाध्यक्ष साजिद अली खान, उपनिरीक्षक राजेश दुबे, कर्वी कोतवाल मनोज शुक्ल, बहिलपुरवा थानाध्यक्ष , मारकुंडी थानाध्यक्ष , रैपुरा थानाध्यक्ष, सरैयां पुलिस चौकी टीम सहित जिले के काबिल और जांबाज पुलिस सिपाही मौजूद रहे ।



चर्चित खबरें