?> स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एक शाम शहीदों के नाम बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जिला मुख्यालय के "/>

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एक शाम शहीदों के नाम

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जिला मुख्यालय के चैक बाजार रामलीला मैदान में बुन्देलखण्ड कनेक्ट और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘एक शाम शहीदों के नाम’ देश भक्ति से ओत-प्रोत रहा। कार्यक्रम में मुम्बई से आये कलाकारों द्वारा गाये गये देश भक्ति गानों ने सभी का दिल जीत लिया। लोगों में अपने देश के लिए अटूट प्रेम देखने को मिला।

साथ ही कार्यक्रम में 11 अगस्त हो हुई माई क्लीन बाँदा पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय विजेता रहे क्रमशः अर्जुन सोनी, बीपीएमपी ओमर इण्टर काॅलेज, मुकुल बाजपेई, सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर काॅलेज, आराधना, राजकीय बालिका इण्टर काॅलेज को पुरस्कार में 5,100, 2,100, 1,100 रूपये का चेक बुन्देलखण्ड कनेक्ट द्वारा प्रदान किया गया। साथ ही प्राथमिक विद्यालयों से चयनित छात्रों को भी पुरस्कार दिया गया।

बुन्देलखण्ड कनेक्ट और जिला प्रशासन की ओर से शहीद परिवारों को भी प्रमाण पत्र, शील्ड और शाल देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही बाँदा जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक शालिनी द्वारा अपने क्षेत्र में कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से अपना कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों व कर्मचारियों को भी पुरस्कृत किया गया।
बाँदा को पाॅलीथीन मुक्त बनने के लिए कार्यक्रम के दौरान सभी को इको फ्रैन्डली बैग भी वितरित किये गये।

कार्यक्रम में बाँदा-चित्रकूट सांसद भैरों प्रसाद मिश्र और सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी भी शामिल रहे। सांसद भैरों प्रसाद मिश्र ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बुन्देलखण्ड कनेक्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम एक अच्छी पहल है। शायद इस तरह का कार्यक्रम जनपद में पहली बार ही हुआ है।

वहीं सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बुन्देलखण्ड कनेक्ट टीम व जिला प्रशासन को कार्यक्रम के लिए बधाई देते हुए कहा कि बाँदा स्वच्छ व सुन्दर बनाने का पूरा प्रयास किया जायेगा।

कार्यक्रम के अन्त में जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया। साथ ही बुन्देलखण्ड कनेक्ट टीम को भी बधाई दी। और उन्होंने स्वच्छ बाँदा, सुन्दर बाँदा अभियान को जोर-शोर के साथ बढ़ाने की अपील भी की।

कार्यक्रम में बाँदा - चित्रकूट सांसद भैरों प्रसाद मिश्र, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह, एसपी शालिनी, जिला प्रशासन के अधिकारी गण, बुन्देलखण्ड कनेक्ट टीम से अशोक तित्राठी जीतू, प्रद्युम्न दुबे लालू, अरूण खरे, अरूण निगम, संजय निगम अकेला, रामजी निगम, सचिन चतुर्वेदी, श्याम जी निगम, अभिषेक सिंह, रजत निगम, अनुज हनुमत, सौरभ द्विवेदी, दिनेश दीक्षित- बाँदा अर्बन को-आॅपरेटिव बैंक आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।



चर्चित खबरें