< मध्य प्रदेश पुलिस की निष्क्रियता के चलते बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नयागांव थाना ("/>

मध्य प्रदेश पुलिस की निष्क्रियता के चलते बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

नयागांव थाना (सतना) मध्य प्रदेश पुलिस की निष्क्रियता के चलते अपराधो का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आय दिन डकैत बड़ी बड़ी वारदात को अंजाम दे बैठते हैं। इसके बावजूद भी पुलिस के कार्यप्रणाली में परिवर्तन नहीं नजर आ रहा है। ऐसे में क्षेत्रवासियों में भय ब्याप्त है। पुलिस की उदासीनता व निष्क्रियता के चलते लोगों की सुरक्षा दांव पर पड गई है। शिवराज सिंह चौहान का रामराज्य खुलकर सामने आ रहा है।

प्रकरण सतना पुलिस का है जहाँ पुलिस की निष्क्रियत इस कदर पहुच चुकी है की डकैतों ने तीन युवको की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी लेकिन म.प्र. पुलिस उनके बारे मे जानकारी तक नहीं कर पायी है। मध्य प्रदेश पुलिस मामले से अपना पीछा छुड़ाते हुए बार्डर-बार्डर के खेल में इतनी बड़ी घटना को यूपी पुलिस पर मढ रही है।

बताते चले की विगत 25 जून को एक युवक को डकैत उसके घर नयागांव थानान्तर्गत थरपहाड से उठा कर ले गए थे। ग्रामीणों के द्वारा आशंका जताई जा रही थी की युवक ललित पटेल गैंग के हत्थे चढ़ा है। इस बड़ी वारदात के 8 दिन बीत जाने के बाद नया गांव थाना इंचार्ज कोई सुराग नहीं लगा पाये हैं। यहाँ तक की पुलिस परिजनों के घर अभी तक विवेचना करने भी नहीं गई है। वहीँ डकैतो ने तीन लोगों को जिंदा जलाया कोलहुआ के जंगल में पड़ी हुई तीनो नर कंकाल ललित पटेल गैंग द्वारा की गयी नृशंस हत्या है।

मृतकों में मुन्ना यादव निवासी थारपहाड़ थाना नयागांव, दूसरा बड़ा दादू वर्मा निवासी टेढ़ी पतवनिया थाना नया गांव, तीसरा अज्ञात कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत में सभी नरकंकाल अधजले है यह उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश बॉर्डर को जोड़ता है कोलंहुआ जंगल। मूलरूप से यह मामला मध्य प्रदेश का है। जो नयागांव थाना जनपद सतना में आता है। मध्यप्रदेश पुलिस की निष्क्रियता के चलते इस मामले को जबरदस्ती यूपी पुलिस के ऊपर थोपा जा रहा है।

आज लास कोलुहा के जंगल में पड़ी मिली तो पड़ोस में सनसनी फ़ैल गई और परिवार में मातम छा गया। उधर युवको के परिवारी जनों ने भी तथाकथित डकैत ललित पटेल से खतरे की आशंका जताते हुए  पुलिस अधीक्षक महोदय सतना म0प्र0 से अपने सुरक्षा की गुहार लगाई है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें