< बॉक्स-ऑफिस पर फ्यूज़ हुई ट्यूबलाइट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को तरस रही सलम"/>

बॉक्स-ऑफिस पर फ्यूज़ हुई ट्यूबलाइट

रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को तरस रही सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' आखि‍रकार 6वें दिन 100 करोड़ में एंट्री मार ली है। इस फिल्म ने 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.86 करोड़ रुपये की कमाई की।

बता दें कि सलमान खान की पिछली 2 फिल्मों 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' ने 3 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया था। फिल्म की ओपनिंग काफी धीमी रही। फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.86 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। मंगलवार को फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

 

 

 Fri 21.15 cr, Sat 21.17 cr, Sun 22.45 cr, Mon 19.09 cr [Eid], Tue 12 cr. Total: ₹ 95.86 cr. India biz.

 

 

सलमान खान हर साल एक सुपरहिट फिल्म के जरिए ईद पर अपने फैंस को तोहफा देते हैं और बदले में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ही सरप्राइज करने वाला कलेक्शन देखने को मिलता है लेकिन इस बार ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें