?> डल झील में गिरि दंगल गर्ल जायरा वसीम की कार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़  दंगल में आमिर खान की बेटी बनी जायरा वसीम क"/>

डल झील में गिरि दंगल गर्ल जायरा वसीम की कार

 दंगल में आमिर खान की बेटी बनी जायरा वसीम की कार डल झील में गिर गई। इस खतरनाक इस हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची है। बताया जा रहा है कि जायरा वसीम अपने दोस्त के साथ सफेद रंग की स्कॉर्पियो से कहीं जा रहीं थीं, तभी उनकी गाड़ी अचानक सड़क से उतर गई और डल झील में गिर गई।

चश्मदीदों के मताबिक, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और ड्राइवर कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। कार फुटपाथ पार करते हुए झील से लगी रेलिंग से टकरा गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्राइवर का नियंत्रण खोने के चलते जायरा की कार डल झील में जा गिरी। एक स्थानीय व्यक्ति के मुताबिक, “स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें और उनके साथी को बचाया। वह सही सलामत बच गईं और उनके साथी को चोट लगी है।

गौरतलब है कि जायरा ने आमिर खान की ‘दंगल’ फिल्म में पहलवान गीता फोगाट की युवा अवस्था का किरदार निभाया था। दंगल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। वहीं वर्ल्डवाइड 1,900 करोड़ कमाने वाली यह पहली फिल्म बनी।

हालांकि, इस हादसे में जायरा को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं, लेकिन उनके दोस्त आरिफ अहमद बुरी तरह घायल हो गए हैं। यह घटना देर रात 9 बजे की है. बता दें कि इसी साल आई आमिर की फिल्म में जायरा ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में जायरा ने गीता फोगाट के बचपन का रोल किया था।