< क्या आपकी पत्नी ने कभी बतायी हैं आपसे ये बातें Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पत्नी को हमसफर कहा जाता है एक ऐसा हमसफर जो हमेशा आपके "/>

क्या आपकी पत्नी ने कभी बतायी हैं आपसे ये बातें

पत्नी को हमसफर कहा जाता है एक ऐसा हमसफर जो हमेशा आपके साथ रहती है। आपके सुख-दुख में आपका साथ देती है। आपसे अपनी सारी बातें शेयर करती हैं। लेकिन कुछ ऐसी बातें भी होती जो पत्नी अपने पति से कभी शेयर नही करती।

हर महिला की जिंदगी में कुछ ऐसी बातें होती हैं जिन्हें वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। जो पत्नी अपने पति को बताना भी पसंद नहीं करती है।

महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं और ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है।
महिलाएं अपने पति को कभी भी ये नहीं बताती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा।

हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। ये राज वह अपनी उस सहेली को तो बता सकती है जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती।

अक्सर कई बातें ऐसी होती है जिनमें पति-पत्नी के बीच सहमति नहीं बन पाती है। ऐसे में कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए पत्नी पति की हाँ में हाँ मिला देती हैं। लेकिन मन ही मन वो इस फैसले के खिलाफ होती है।

पत्नी कभी भी पति को अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी जानकर उनके पति परेशान हों।

हर महिला घर के छोटे-बडे़ खर्चो को मैनेज करने के दौरान पैसे बचाती रहती है। लेकिन इस बचत के बारे में वो अपने पति को कभी को जानकारी नही देती है। लेकिन जरूरत पड़ने पर पत्नी वो पैसे पति को देने से पीछे भी नही हटती है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें