< ये राजकुमार जुआ खेलते-खेलते एक के बाद एक हर गया अपनी पाँच पत्नियाँ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आप सभी जानते है की जुए की लत इतनी खराब होती है की पल भर "/>

ये राजकुमार जुआ खेलते-खेलते एक के बाद एक हर गया अपनी पाँच पत्नियाँ

आप सभी जानते है की जुए की लत इतनी खराब होती है की पल भर मे राजा को रंक बना देती है। इस आदत के चलते लोग अपना सब कुछ रुपये, गाड़ी, बंगला यहा तक की अपनी पत्नी तक को हर जाते है। येसा ही एक मामला सामने आया है से।

सूत्रों के मुताबिक सऊदी के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीज अपने जुए की लत के चलते खासे मशहूर हैं। अब्दुल्लाह ने जब सिनई ग्रैंड मे पोकर खेलना शुरु किया तो एक के बाद एक गेम वो हारते चले गये। सूत्रों की माने तो जुआ खेलने के शौकीन पूर्व सऊदी नरेश के पुत्र माजिद बिन अब्दुल्लाह करीब 350 मिलियन अमेरिकी डॉलर गवां बैठे। इसके बाद भी जब अब्‍दुल्‍लाह को सुकून नहीं मिला तो उन्‍होंने अपनी पांच पत्नियों को गिरवी रख दिया। जिसके बाद वो अपनी पांच पत्नियां भी हार गये।

अपनी पत्नियों को हारने दे बाद राजकुमार बिना अपनी पत्नियों को लिये वहां से चलते बने। यह कोई पहला मौका नहीं है पर कसीनो में लोग ऊंट और घोड़े दांव पर लगाते हैं और बाद में उन्‍हें छुड़ा भी लेते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने अपनी पत्नियों को हारने के बाद छोड़ दिया हो।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें