< ये तो रेप एक्सप्रेस वे है Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुलंदशहर । आए दिन होने वाली बलात्कार की घटनाओं के चलत"/>

ये तो रेप एक्सप्रेस वे है

बुलंदशहर । आए दिन होने वाली बलात्कार की घटनाओं के चलते ये यमुना एक्सप्रेस वे नही बल्कि रेप एक्सप्रेस वे जरूर बन गया है। इस एक्सप्रेस वे पर रेपिस्ट जंगली शिकारी बाघों की तरह छुट्टा घूमते हैं और मौका मिलते ही अस्मत लूट लेते हैं।

गौरतलब है कि पूर्व के वर्ष में भी यमुना एक्सप्रेस वे मे लूट, हत्या और रेप की खबरें आई थीं। उस वक्त समाजवादी सरकार थी। अखिलेश यादव के सीएम कार्यकाल में जमकर हाय तौबा मची थी।

वर्तमान में महंत योगी आदित्यनाथ की सरकार मे भी इन रेपिस्ट के हौंसले बुलंद हैं। पूरी घटना होने पश्चात मेडिकल रिपोर्ट आदि की खानापूर्ति कर के अपराधियों को पकड़ने और कार्यवाही करने की बात कहकर प्रशासन स्वयं बचकर लीपा पोती करने में हमेशा की तरह जुट जाता है।

About the Reporter

  • सौरभ चन्द्र द्विवेदी

    समाचार विश्लेषक के रूप में बुन्देलखण्ड के मुद्दों पर पैनी नजर रखने में माहिर हैं सौरभ द्विवेदी। विगत 10 वर्षों से भी अधिक समय से पत्रकारिता से जुड़े रहकर समाज व राजनीति पर सैकड़ों लेख लिखे और विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित भी हुए।, स्नातक

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times