?> आपकी आने वाली पाँच पीढ़ियों को सेट मैक्स पर देखनी पडेगी सूर्यवंशम बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़
आपके मन में हमेशा विचार आता होगा कि हमेशा सुर्यवंश"/>

आपकी आने वाली पाँच पीढ़ियों को सेट मैक्स पर देखनी पडेगी सूर्यवंशम


आपके मन में हमेशा विचार आता होगा कि हमेशा सुर्यवंशम फिल्म सिर्फ सेट मैक्स में ही क्यों आती है और अगर आती भी तो हर सप्ताह क्यों आती है ? तो चलिये आज हम इस राज से पर्दा उठाते है।

दरअसर ये मसला सन् 1999 में शुरू हुआ था। 21 मई 1999 को सूर्यवंशम फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म में वर्तमान में फिल्म जगत के सबसे बडे़ कलाकार अमिताभ बच्चन लीड रोल में है और खास बात ये है कि सेट मैक्स चैनल भी इसी वर्ष दिसम्बर माह में लाॅन्च किया गया था। ऐसा कहा जाता है रिलीज के वक्त ये फिल्म फ्लाॅप रही। यह फिफ्म डायरेक्टर ई.वी.वी सत्यनारायण के डायरेक्शन में बनी थी।

सेट मैक्स चैनल ने अपने लाॅन्चिंग के बाद सूर्यवंशन फिल्म के 100 साल के राइट्स खरीद रखे है। यहीं वजह है कि सेट मैक्स चैनल पर आपको हर सप्ताह सूर्यवंशम फिल्म देखनी पड़ती है। चाहे आपका मन हो या न हो।

अभी भी सेट मैक्स पर इस फिल्म के 82 साल शेष बचे है। 82 साल और आपको, आपके परिवार और आपकी आने वाली पीढ़िया सेट मैक्स पर सूर्यवंशम फिल्म का लुफ्त उठा सकेगें।



चर्चित खबरें