< सड़क से लेकर गांव तक पसरा रहा सन्नाटा, देवी मंदिर भी रहे सूने Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

प्रधानमंत्री द्वारा दे"/>

सड़क से लेकर गांव तक पसरा रहा सन्नाटा, देवी मंदिर भी रहे सूने

बांदा,

प्रधानमंत्री द्वारा देशव्यापी लॉकडाउन होने के बाद भी जनता नियमों का पालन नहीं कर रही है ।बार-बार सचेत करने के बाद भी लोग दोपहिया वाहनों से निकल रहे हैं। जिनके खिलाफ पुलिस ने सख्ती बरतते हुए वाहनों का चालान करना शुरू कर दिया है ।इस बीच समूचे बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री की मुहिम रंग ला रही है। खेत खलिहान और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा व देवी मंदिर भी सूने रहे ।

यह भी पढ़ें कोरोना के बाद अब चीन में हंता वायरस की दस्तक, एक व्यक्ति की मौत

समूचे भारत में वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ शुरू की गई जंग से लड़ने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए आवाहन के बाद 21 दिन के लॉक डाउन के बाद भी कुछ लोग सड़कों पर निकल रहे हैं, जबकि अधिकांश क्षेत्रों में सन्नाटा पसरा  है।

गांव में खेत खलिहान सूने पड़े हैं और शहर में सड़क से लेकर देवी मंदिर सूने पड़े हैं लेकिन जो लोग बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं चेतावनी के बाद भी न मानने पर उनके खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें पूरा बाँदा लॉकडाउन, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

बांदा में सिटी मजिस्ट्रेट ने सिविल लाइंस पुलिस चौकी के समीप स्वयं मोर्चा संभालते हुए निकल रहे वाहनों को रोककर पूछताछ की और कई वाहनों का चालान कराया।

यह भी पढ़ें : कोविड-19 से निपटने को दिया सांसद विधायक ने दिया धन

इसी तरह चित्रकूट में भी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक स्वयं भ्रमण कर जायजा लेते हुए देखे गए उन्होंने माइक से एनाउंस भी कराया कि लोग अपने अपने घरों में रहे बाहर न निकले ।यही वजह है कि चित्रकूट में भी लाक डाउन का असर साफ देखा गया। कमोवेश यही स्थिति महोबा, हमीरपुर झांसी और जालौन में भी देखने को मिली ,इन जनपदों में भी  लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है ।जिससे सड़कों पर सन्नाटा छाया है।

यह भी पढ़ें कोरोना वायरस: सिर्फ 500 रुपये की स्वदेशी किट से होगा टेस्ट

अन्य खबर

चर्चित खबरें