< कोविड-19 से निपटने को दिया सांसद विधायक ने दिया धन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

बांदा चित्"/>

कोविड-19 से निपटने को दिया सांसद विधायक ने दिया धन

बांदा,

बांदा चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए सांसद निधि से बांदा जनपद को 50 लाख रुपए देने की घोषणा की। वही बांदा तिंदवारी और बबेरू विधायक ने भी इस संकट की घड़ी में विधायक निधि से धन देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में तीन दिन लाॅकडाउन

यह जानकारी सांसद प्रतिनिधि स्वदेश गौरव शिवहरे उर्फ गोलू ने दी।

पत्र के माध्यम से बताया गया कि सांसद आरके सिंह पटेल बांदा और चित्रकूट दोनों जनपदों को 50- 50 लाख रुपए देंगे। ताकि उससे जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं व अन्य प्रशासनिक खरीदारी की जा सके। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने अपनी निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है और कहा है कि मैं अपने घर पर ही आइसोलेट हूं। लेकिन जनता के लिए मेरे दरवाजे सदा खुलें है।

ImageImage

यह भी पढ़ें : कोरोना के बाद अब चीन में हंता वायरस की दस्तक, एक व्यक्ति की मौत

बता दें इससे पहले विधायक प्रकाश द्विवेदी ने 4000 मास्क अपने विधानसभा क्षेत्र में बटवाए है।इसीतरह तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति ने भी कोरोना जैसी बीमारी से निपटने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए 5 लाख रूपयें देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें : नवरात्र में श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेंगे देवी मंदिर

उन्होने कहा कि यह धन सेनेटाइजर व माॅस्क के लिये दिया गया है। बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा ने कहा कि उनके पास कोई निर्देश नहीं आया लेकिन वह भी इस संकट की घड़ी में अपनी निधि से धन देंगे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें