< रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत एक घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

एक शादी समारोह में भाग "/>

रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत एक घायल

बांदा,

एक शादी समारोह में भाग लेने आए दो दोस्त बीती रात रोडवेज की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए, इनमें एक की मौत हो गई जबकि एक को उपचार के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रिफर किया है।

घटना अतर्रा थाना अंतर्गत नंदना को गांव के पास हुई। जनपद के ग्राम फफूंदी थाना बबेरू निवासी भिखारी लाल उर्फ राजेश (30) पुत्र बाबूलालविचित्र कुमार (18) पुत्र ओंकार निवासी ग्राम नगनेधि, दोनों बाइक में सवार होकर खुरहण्ड से नगनेधि गांव जा रहे थे तभी नंदना के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे भिखारी  की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि विचित्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।इस बीच मृतक के भाई मंगू ने बताया कि विचित्र के भाई की शादी थी भिखारी और विचित्र  आपस में दोस्त हैं जो वापी गुजरात में एक कंपनी में साथ-साथ काम करते हैं। विचित्र ही अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए भिखारी ले आया था और दुर्घटना का शिकार हो गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें