< पीएम के कार्यक्रम स्थल का प्रमुख सचिव उद्योग ने लिया जायजा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

पीएम के कार्यक्रम स्थल का प्रमुख सचिव उद्योग ने लिया जायजा

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है। जनपद में एसपीजी व पैरामिलिट्री ने डेरा जमा लिया है। प्रमुख सचिव उद्योग ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को व्यवस्थाओं में कोताही न बरतने के सख्त निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही हवाई सर्वे भी शुरू हो गया है।

एसपीजी, पैरामिलिट्री, पीएसी बल ने जमाया डेरा, हवाई सर्वे शुरू

जनपद के भरतकूप स्थित गोण्डा गांव में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का शिलान्यास 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगें। कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में जिलाधिकारी शेषमणि पाण्डेय अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। सुरक्षा समेत हर पहलुओं पर बारीकी से नजर रखने के निर्देश दिए हैं। गुरुवार को प्रमुख सचिव उद्योग आलोक कुमार ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया है। उन्होंने डीएम को निर्देश दिए कि ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को सतर्कता बरतने के सेख्त निर्देश जारी करें। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराएं। उन्होंने कहा कि व्यवस्थाओं में हीलाहवाली न की जाए। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। मण्डल से अतिरिक्त अधिकारियों की ड्यिूटी लगाई गई है। भारी तादाद में पैरामिलीट्ªी व पीएसी बल तैनात करने को डेरा जमा लिया है। हेलीकाप्टर के माध्यम से हवाई सर्वे कर सुरक्षा का जायजा लिया जा रहा है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें