< मांगों को लेकर धरने पर बैठे एम्बुलेंस कर्मी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

मांगों को लेकर धरने पर बैठे एम्बुलेंस कर्मी

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

वेतन बढ़ोत्तरी को लगातार मांग के बावजूद कोई ध्यान न देने पर एम्बुलेंस कर्मचारी एकजुट होकर जिला अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। चेताया कि रात्रि 12 बजे से एम्बुलेंस संचालन ठप करेंगें। किसी भी प्रकार की अनहोनी के जिम्मेदार जिला प्रशासन होगी।

गुरुवार को जिला चिकित्सालय सोनेपुर में 102, 108 व एलएस एम्बुलेंस के कर्मचारी आमिर अली, नवीन यादव, राजेन्द्र राजपूत, राघवेन्द्र सेन, विवेक, विकास केसरवानी, भागवेन्द्र सिंह, अवनीश पटेल, राजेन्द्र भारतीय आदि ने परिसर में धरना शुरू कर दिया है। कहा कि कर्मचारी व सेवा प्रदाता श्रम आयुक्त की मध्यस्थता में हुए समझौते को न मानना, ठेका प्रथा समाप्त करने व समान कार्य, समान वेतन, नेशनल हेल्थ मिशन में शामिल कर्मचारी भविष्य निधि घोटाले पर कार्यवाही समेत नए वेतनमान के तहत वेतन की मांग है। कर्मचारियों ने एक स्वर में कहा कि रात्रि 12 बजे तक अगर मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो एम्बुलेंस सेवा बंद कर देंगें। पूर्व में अनिश्चितकाल हड़ताल के बाद अधिकारियों के आश्वासन पर धरना समाप्त किया था। काफी समय व्यतीत होने के बावजूद मांगें पूरी नहीं की गई। ऐसे में दुबारा धरना देने को बाध्य हुए हैं। 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें