< मां के सामने बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

जिला मुख्यालय से करीब 10 "/>

मां के सामने बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

टीकमगढ़,

जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर पठा गांव में गुरुवार की देर शाम पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का जायजा करते हुए आरोपित पुत्र को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

टीआई अनिल मौर्या ने बताया कि पारिवारिक मामलों को लेकर पठा गांव में पिता-पुत्र के बीच कहा सुनी हो गई। इस बात को लेकर आरोपित पुत्र दीपू राय ने पिता जयप्रकाश राय पुत्र कृष्णकांत राय ( 55)के ऊपर घर में रखी गेंती से प्राणघातक हमला कर दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जयप्रकाश राय पूर्व में गांव के सरपंच भी रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि दीपू राय ने अपने पिता से कुछ कहा इससे उसकी पिता से विवाद हो गया। इसी के चलते युवक ने पहले पास ही में रखा फावड़ा से अपने पिता पर प्रहार किया इसके बाद गेंती से मारने लगा,जिससे जयप्रकाश राय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपित पुत्र दीपू राय को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक जयप्रकाश राय के पिता स्व. कृष्णकांत राय वर्ष 1952 में प्रथम विधायक एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रह चुके हैं। वहीं एसडीओपी सुरेश शेजवाल का कहना है कि मृतक का बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जिसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है। पिता से विवाद के दौरान बेटे घटना को अंजाम दिया।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें