< जब हवाई जहाज पकडने को पानी की टंकी में चढा युवक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मौदहा,

कस्बे में तब अचानक अफर"/>

जब हवाई जहाज पकडने को पानी की टंकी में चढा युवक

मौदहा,

कस्बे में तब अचानक अफरा तफरी मच गयी जब यहां के कांशीराम कालोनी में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना पर पुलिस ने युवक को समझाकर सुरक्षित नीचे उतारा। करीब दो घंटे तक यह घटनाक्रम चला। 

बताया जा रहा है कि कांशीराम कालोनी निवासी युवक जिसका नाम वीरेन्द्र है। वह मानसिक रूप से कमजोर है। वीरेंद्र परिवार समेत रहता है। उसके दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। बड़ा पुत्र संदीप अविवाहित है और करीब चार वर्ष पूर्व मजदूरी के लिए गुजरात गया था। बीते वर्ष जाते समय ट्रेन में हुई मारपीट के दौरान उसके सिर में गंभीर चोट आने से वह दिमागी रूप से कमजोर हो गया है। घर आने पर उसका इलाज भी कराया गया। लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। उसके पिता का कहना है कि तभी से ऐसी हालत में है।

अक्सर सनक चढ़ने पर वह कुछ न कुछ कर बैठता है। बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे संदीप पानी की टंकी के ऊपर चढ़कर बैठ गया। तमाम प्रयास के बाद वह नीचे नहीं उतर रहा था। पुलिस ने उसे नीचे उतारने के बाद जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह हवाई जहाज पकड़ना चाहता था।

अन्य खबर

चर्चित खबरें