< बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के लिए जमीन देने वाले किसानों को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे सम्मानित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आगामी 29 फरवरी को गोंडा भरतकूप में प्रधानमंत्री की सभा में

बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के लिए जमीन देने वाले किसानों को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे सम्मानित

आगामी 29 फरवरी को गोंडा भरतकूप में प्रधानमंत्री की सभा में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के लिए जमीन देने वाले किसानों को प्रधानमंत्री मोदी सम्मानित करेंगे, साथ ही प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के लाभान्वित किसानों से भी मिलेंगे। चित्रकूट में प्रधानमंत्री करीब सवा से डेढ घंटे तक रूक सकते है, हालांकि अभी मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया पर प्रशासन इसी आधार पर तैयारी में जुट गया है।

कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली में कोई अव्यवस्था न हो इसलिए भाजपा नेताओं से भी सुझाव लिए गए है। रैली में सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए जाएंगे। प्रधानमंत्री की रैली में ब्लू बुक के हिसाब से चाक चैबंद सुरक्षा के प्रबंध किए जाएंगे, हर किसी के आने जाने का रास्ता अलग होगा। लोगों को दिक्कत न हो इसलिए पेयजल आदि के प्रबंध किए जाएंगे। जनसभा में एक से डेढ लाख लोगों के आने की उम्मीद है। जनसभा में सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों व एक्सप्रेस वे को जमीन देने वाले किसानों को जनसभा स्थल तक आने जाने का प्रबंध प्रशासन करेगा। अभी फिलहाल एक्सप्रेस वे को जमीन देने वाले मंडल के चार जिलों के किसानों को बुलाया गया है, साथ ही यूपीडा के सीईओ अगर चाहेगे तो औरेया व इटावा के किसानों को भी लाया जाएगा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें