< कल आएंगे मुख्यमंत्री बुंदेलखंड के दो दिवसीय भ्रमण में Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @अनिल सिंह आवारा, बांदा

कल आएंगे मुख्यमंत्री बुंदेलखंड के दो दिवसीय भ्रमण में

@अनिल सिंह आवारा, बांदा

8 दिसम्बर को मुख्यमंत्री सर्किट हाउस, बांदा में करेगें विकास कार्यों की समीक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे में 7 व 8 दिसंबर को आएंगे और झांसी व चित्रकूट मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा करेगें, साथ ही इस दौरान कुछ  कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे। इस बीच मुख्यमंत्री के आगमन की खबर से ही अधिकारियों के ठंड में भी पसीना आ रहा है। सभी विभागों में विकास कार्यों से संबंधित फाइलों में आंकड़े बाजी दुरुस्त की जा रही है।

चित्रकूट व झांसी मंडल में कराए जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे

प्रदेश की भाजपा सरकार शुरू से ही बुंदेलखंड को विशेष महत्व दे रही है, यहां बुंदेलखंड काारीडोर और सैन्य कारीडोर जैसी बड़ी परियोजना को मंजूरी देने के बाद सरकार किसानों व रोजगार से संबंधित योजनाओं को भी गति देने जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री बुंदेलखंड के दो दिवसीय भ्रमण पर आ रहें हैं । श्री योगी 7 दिसंबर को कानपुर से होकर झांसी आएंगे यहां वालनी मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी का उद्घाटन करेंगे और कुछ विकास कार्यों का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करेंगे। उसी दिन शाम 4 बजे झांसी मंडल की समीक्षा बैठक को संबोधित करेंगे और रात विश्राम भी झांसी में ही करेंगे। अगले दिन 8 दिसंबर को सवेरे झांसी मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे ।इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन श्री खन्ना जी और सांसद, विधायक भी रहेंगे । इसके उपरांत श्री योगी दोपहर 12.50 बजे पुलिस लाइन, बांदा स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे, वहां से सर्किट हाउस में पहुंचकर करीब डेढ घंटे चित्रकूट धाम मंडल की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री के अचानक भ्रमण से सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है, सभी विभागीय अधिकारी अपने-अपने विभागों की फाइलों की धूल साफ कर रहे हैं और आंकड़ेबाजी भी फिट करने में जुटे हैं ताकि मुख्यमंत्री के कोप का भाजन न बनना पड़े। शुक्रवार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times