< बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान का परीक्षा परिणाम घोषित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान का परीक्षा परिणाम आयोजक संस्था केस"/>

बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान का परीक्षा परिणाम घोषित

बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान का परीक्षा परिणाम आयोजक संस्था केसीएनआईटी द्वारा घोषित कर दिया गया है। विगत 3 नवम्बर को पूरे बुन्देलखण्ड के सभी जिलों में एक साथ अलग-अलग परीक्षा केन्द्रों में इस लिखित परीक्षा को आयोजित किया गया था। अब जब इसका परिणाम आ गया है तो लिखित परीक्षा में सफल होने वाले विद्यार्थी और साथ ही साथ उनके विद्यालय के शिक्षकगण भी खासे उत्साहित हैं। उनका कहना है कि बच्चों की मेहनत सफल हुई है। अब मेगा फाइनल का इंतजार है। 

परीक्षा संयोजक श्याम जी निगम ने बुन्देलखण्ड न्यूज से खास बातचीत में बताया कि 8 नवम्बर को प्रातः 10 बजे बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान का मेगा फाइनल बांदा में केसीएनआईटी परिसर में आयोजित होगा। जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। अब जबकि दस जनपदों से एक-एक टीम की घोषणा हो गयी है तो यही दस टीमें 8 नवम्बर को अपने ज्ञान का प्रदर्शन करते हुए मेगा फाइनल में किसी एक टीम को जीतने का मौका मिलेगा। हमेशा की तरह इस वर्ष भी भारी-भरकम नकद पुरस्कार सहित ट्राॅफी और अन्य गिफ्ट आइटमों को प्राप्त करने का यह एक सुनहरा अवसर है। जिसका इंतजार सभी सफल विद्यार्थी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

केसीएनआईटी के चेयरमैन अरूण कुमार निगम ने लिखित परीक्षा में सफल होने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है और मेगा फाइनल के लिए कड़ी मेहनत कर इस पुरस्कार को जीतने की शुभकामनायें भी। बुन्देलखण्ड न्यूज, जोकि इस पूरे आयोजन का मीडिया पार्टनर शुरूआत से रहा है, की ओर से भी सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई व आगे की प्रतियोगिता के लिए शुभकामनायें।

लिखित परीक्षा में सफल होने वाले विद्यार्थियों की लिस्ट इस प्रकार है -

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times