< आलाकत्ल के साथ दो हत्यारोपी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @राजकुमार याज्ञिक,

आलाकत्ल के साथ दो हत्यारोपी गिरफ्तार

@राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट  

हिस्ट्रीशीटर की हत्या में छह के खिलाफ दर्ज है मामला

 

करवा चौथे के दिन प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की प्रेमिका के परिजनो द्वारा की गई पिटाई से प्रेमी की मृत्यु मामले मे पुलिस ने दो हत्यारोपियों को मय आलाकत्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शेष आरोपी शीघ्र दबोचे जायेंगें।

जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत ग्राम नॉदी मे करवा चैथ के दिन प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी जो पुलिस मुठभेड सहित पहाडी थाना का हिस्ट्रीशीटर है की प्रेमिका के परिजनो ने पिटाई कर दी थी। जिसकी उपचार के दौरान मौत मामले मे मृतक के भाई ने थाना पहाड़ी में आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिंह लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को प्रयासरत थे। बीती शाम सब इंस्पेक्टर गजवयेआलम, आरक्षी बसीर, प्रवीण पाण्डेंय, लवकुश, चालक शिवमणि मिश्रा के साथ वांछितो की तलाश मे कर्वी मार्ग पर जा रहे थे कि बाबूपुर मोड के पास दो व्यक्ति पुलिस की गाडी देख भागने का प्रयास किया। जिन्हें दौड़ाकर पकड लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गये लोगो ने नाम, पता विकास त्रिपाठी पुत्र मुन्नीलाल, नीलेश पुत्र मुन्ना निवासीगण नॉदी बताया।

बताया कि पुलिस के बढते दबाव के चलते बाहर जाने को वाहन का इंतजार कर रहे थे। निशानदेही पर आलाकत्ल कुल्हाड़ी बरामद किया है। आरोपियों को मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भेजा गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शेष आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times