< इस कारण से हुए अलग सारा अली खान और कार्तिक आर्यन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नई दिल्ली, 

सारा अली खान और क"/>

इस कारण से हुए अलग सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली, 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रेम कहानी का द एंड कर दिया हैl दोनों ने अपने रिश्ते को इसलिए समाप्त कर दिया है क्योंकि वे अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि थी कि सारा और कार्तिक ने अपनी-अपनी फिल्म के सेट पर एक-दूसरे के पास जाकर समय निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन वे एक-दूसरे के साथ समय बिताने में असमर्थ रहे।

अब दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इ टाइम्स को बताया है कि भले ही उनका ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उन्होंने इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म किया है और सारा और कार्तिक के बीच कोई बैर या मनमुटाव नहीं है। वे अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं और बात कर रहे हैं। और वे दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने रहेंगे।

Image result for सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इस कारण

सूत्र ने यह भी बताया कि अब भी दोनों अपनी आगामी फिल्म 'आज कल' को एक साथ प्रमोट भी करेंगे। बाद में वे अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे। जहां कार्तिक अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करेंगे, वहीं सारा 'कुली नंबर 1' में व्यस्त रहेंगी। कार्तिक जल्द फिल्म 'भूल भुलैया 2' भी नजर आएंगे।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times