< 300 करोड़ कमाकर ही मानेगी वॉर, दूसरे वीकेंड में धुआंधार कमाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नई दिल्ली, 

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉ"/>

300 करोड़ कमाकर ही मानेगी वॉर, दूसरे वीकेंड में धुआंधार कमाई

नई दिल्ली, 

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे वीकेंड में 33 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है और अब वॉर 300 करोड़ के और क़रीब पहुंच गयी है। फ़िल्म ने 7.10 करोड़ का कलेक्शन दूसरे शुक्रवार को किया। इसके बाद शनिवार को वॉर ने 11.20 करोड़ जमा किये और रविवार को 13.20 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया।

दूसरे वीकेंड के बाद वॉर के सिर्फ़ हिंदी वर्ज़न का 12 दिनों का कलेक्शन 260 रुपये हो गया है, जबकि तमिल और तेलुगु को मिलाकर फ़िल्म 271.65 करोड़ जमा कर चुकी है, यानि 300 करोड़ क्लब में दाख़िल होने के लिए वॉर को अब 28.35 करोड़ की दरकार है। वॉर की रफ़्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि तीसरे वीकेंड में फ़िल्म 300 करोड़ के पड़ाव को पार कर लेगी। 

Image result for वॉर मूवी

अगर ऐसा हुआ तो वॉर 2019 की पहली 300 करोड़ी फ़िल्म होगी। इस साल की सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली फ़िल्म अभी कबीर सिंह है, जिसने 278 करोड़ जमा किये थे। वॉर सोमवार को कबीर सिंह को पीछे छोड़ सकती है। फ़िलहाल वॉर इस साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन चुकी है। अगर हिंदी सिनेमा की Highest Grosser Films की लिस्ट देखें तो वॉर जल्द ही टॉप 10 फ़िल्मों में शामिल हो जाएगी। फ़िलहाल 11वें स्थान पर है।

वॉर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की भी हाइएस्ट ग्रॉसर फ़िल्म बन चुकी है। अभी तक कृष 3 रितिक की सबसे अधिक चलने वाली फ़िल्म थी, जिसने 240 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, टाइगर की बागी2 हाइएस्ट ग्रॉसर फ़िल्म थी, जिसने 165 करोड़ जमा किये थे। 

वॉर ने हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 53.35 करोड़ पहले दिन जमा किये थे। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित वॉर यशराज फ़िल्म्स की भी सबसे अधिक कमाई करने वाली चौथी फ़िल्म बन चुकी है। इससे आगे टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान और धूम 3 ही हैं।  

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times