< युवराज सिंह के पक्ष 19 को मुख्यमंत्री योगी करेंगे जनसभा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर,

विधानसभा के हो रहे उपच"/>

युवराज सिंह के पक्ष 19 को मुख्यमंत्री योगी करेंगे जनसभा

हमीरपुर,

विधानसभा के हो रहे उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी युवराज सिंह को जिताने के लिए पार्टी ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा हैं। जहां उनके चुनाव प्रचार में दिग्गज कूद पड़े हैं। वही सूबे के मुखियां आदित्यनाथ योगी भी उन्हें जिताने के लिए हमीरपुर आ रहे हैं जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश दिखाई पड़ रहा हैं।

मुख्यमंत्री श्री योगी जी 19 सितंबर को भरूआ सुमेरपुर के गायत्री तपोभूमि में आएंगे और पार्टी के प्रत्याशी युवराज सिंह के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम निर्धारित होते ही जनसभा स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। बारिश को देखते हुए वाटरप्रूफ मंच एवं पंडाल बनाया जा रहा हैं। नवीन पीएचसी के पीछे हेलीपैड बनाया जा रहा हैं। वहीं पार्टी के पदाधिकारियों ने बैठक करके जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप दी हैं। इसी तरह सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सोमवार को अधिकारियों ने प्रस्तावित जनसभा स्थल का जायजा लिया था।

उल्लेखनीय है कि 1998 में मुख्यमंत्री रहते हुए कल्याण सिंह ने सांसद का चुनाव लड़ रहे गंगा चरन राजपूत के पक्ष में गायत्री तपोभूमि के मैदान में जनसभा को सम्बोधित किया था। उस चुनाव में गंगा चरन राजपूत ने जीत दर्ज की थी। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी पार्टी की जीती हुई सीट पर कब्जा बरकरार रखने के लिए युवराज सिंह को जिताने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

इस बीच केन्द्रीयमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, बांदा के पूर्व सांसद भैंरो प्रसाद मिश्र और राजनारायण बुधौलिया ने भी भाजपा प्रत्यासी युवराज सिंह के पक्ष में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनता से वोट मांगे और उन्हे जिताने की अपील की।
     

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times