< द बर्निंग ट्रेन बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिहार में दो दिनों में दूसरी बार ट्रेन में लगी आग। शनिवार की सुब"/>

द बर्निंग ट्रेन बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस

बिहार में दो दिनों में दूसरी बार ट्रेन में लगी आग। शनिवार की सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में आग लग गई। धू-धू कर जलने लगी बोगी। इससे वहां पर अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुचं चुके हैं। अभी इस पर कोई कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बता दें कि इसके पहले बुधवार की रात में बिहार संपर्क क्रांति में आग लग गई थी। हालांकि उस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। तब ट्रेन यार्ड में खड़ी थी। 

Image result for दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में आग लग गई

जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस दरभंगा स्टेशन स्थित यार्ड में खड़ी थी। तभी उसमें आग लग गई। आग की लपटें व उससे उठते धुएं को देख लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची। पता चला कि ट्रेन के जनरल कोच की स्पेयर बोगी में आग लगी हुई है। धू-धू कर बोगी चल रही है।

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर जवाहर लाल, जीआरपी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार द्विवेदी, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, सहायक अभियंता दिलीप कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वे सब स्‍थानीय लोगों की मदद से आग को काबू करने में लगे हैं। आग कैसे लगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। दो दिनों के अंदर दूसरी घटना ने रेलवे महकमे में हड़कंप मचा दिया है। 

बता दें कि बिहार के दरभंगा रेलवे स्‍टेशन पर देर रात बिहार संपर्क क्रांति एक्‍सप्रेस में आग लग गई थी। गनीमत थी कि ट्रेन में कोई नहीं था, क्‍योंकि ट्रेन सुबह खुलनेवाली थी। उस समय दरभंगा स्टेशन स्थित यार्ड में शंटिंग के दौरान ट्रेन खड़ी थी। बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन 12565 में आग लगने से अफरातफरी की स्थिति हो गई थी। ट्रेन के स्लीपर कोच डब्लयूजीसीएन 05210/सी धू-धूकर राख हो गई थी। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times