< 10 ओवरलोडेड गाड़ियों का चालान, तीन को किया सीज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन, 

डीएम न"/>

10 ओवरलोडेड गाड़ियों का चालान, तीन को किया सीज

जालौन, 

डीएम ने दिया कड़े कदम उठाने का निर्देश

जिले की सड़कों का सीना छलनी करने वाले ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ जिम्मेदारों की नींद टूटी है। जिलाधिकारी के निर्देश पर रात कई स्थानों पर परिवहन विभाग की टीम ने जांच अभियान चलाया। हालांकि जांच की लोकेशन मिलते ही चालकों ने वाहनों को सड़क किनारे रोक दिया। हाईवे पर कालपी, एट के अलावा जिले की सीमा पर एमपी की ओर से आने वाले वाहन एआरटीओ प्रवर्तन की टीम के रडार पर रहे। रातभर चले अभियान में दस ओवरलोडेड वाहनों का चालान किया गया, वहीं तीन को सीज कर दिया गया। दैनिक जागरण ने प्रमुखता से खबरें प्रकाशित कीं।

जिले में घाटों पर खनन बंद होने के बाद जगह-जगह लगे अवैध मौरंग के डंप के जरिए माफिया चांदी काट रहे हैं। खनिज विभाग चैन की नींद सो रहा है। नतीजा, माफिया रात में डंपों से ओवरलोडेड मौरंग भर वाहन निकलवाते हैं। ट्रकों को पकड़ने से बचाने के लिए लग्जरी वाहनों से अधिकारियों की लोकेशन बताने वाले गुर्गे चलते हैं। साथ ही मध्य प्रदेश की तरफ से बड़ी संख्या में ऐसे वाहन जिले में प्रवेश करते हैं। दैनिक जागरण में प्रमुखता से ऐसी खबरें प्रकाशित की गईं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times