< झांसी के चर्चित लूट कांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ आकाश कुलश्रेष्ठ, झाँसी 

झांसी के चर्चित लूट कांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

@ आकाश कुलश्रेष्ठ, झाँसी 

पिछले माह की 8 तारीख को शाम के समय गुरसराय के व्यवसाई उदय सिंघई के यहां अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमें व्यापारी के यहां से 193 ग्राम सोने के आभूषण एवं लगभग 18 किलो चांदी के आभूषण चोरी चले गए थे जिसकी रिपोर्ट थाना गुरसराय में दर्ज कराई गई थी। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया टीम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल मिठास के साथ स्वाट टीम, थाना गुरसराय, थाना गरौठा, थाना लहचूरा का पुलिस बल सम्मिलित था। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही से 8 में से 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

आज मुखबिर की सूचना पर इस घटना के मुख्य आरोपी संदीप कुशवाहा को गिरफ्तार करने में थाना गुरसराय और थाना तोड़ी फतेहपुर की टीम को सफलता प्राप्त हुई आरोपी को एरच रोड पर सिद्धन बाबा मंदिर के पास से सुबह 5:00 बजे के आसपास गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

बरामद सामान 
आरोपी के पास से 50 ग्राम सोने के आभूषण तथा लगभग साड़े 4 किलो चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं जिसकी कुल कीमत लगभग ढाई लाख रुपया है l  साथ ही अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम 
थानाध्यक्ष गुरसराय लोकेन्द्र त्रिपाठी, उ.नि. सुनील कुमार सिंह, कां. राकेश दीक्षित, कां. प्रशांत  कुमार, थानाध्यक्ष टोड़ी फतेहपुर अवध नारायण पांडेय, कां.सत्यवीर सिंह, कां. उमाशंकर   
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times