< Saaho ने रिलीज होने से पहले की 320 करोड़ की कमाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म साहो का फैंस को ब"/>

Saaho ने रिलीज होने से पहले की 320 करोड़ की कमाई

30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म साहो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यह बेसब्री ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में काफी पैसा खर्च किया गया है और रिपोर्ट्स भी हैं कि फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपये है। लेकिन खबरें ये भी हैं कि फिल्म ने करीब करीब अपनी लागत वसूल ली है और करीब 320 करोड़ रुपये फिल्म रिलीज होने से पहले ही कमा लिए हैं।

Image result for Saaho ने रिलीज होने से पहले ही कर ली 320 करोड़ की कमाई

माना जा रहा है कि रिलीज के बाद फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है और फिल्म की तेलुगू सिनेमा के फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म की नॉर्थ इंडिया में भी काफी डिमांड है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार फिल्म की कमाई सभी भाषाओं में दिए गए थिअट्रिकल राइट्स के हैं। इसमें फिल्म के कई राइट्स और बेचे जाने हैं, क्योंकि इनकी डील अभी फाइनल नहीं हुई है। फिल्म ने नॉर्थ इंडिया में काफी अच्छी कमाई है। अभी राइट्स बिकने और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने के बाद यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। 

फिल्म का फैंस को कितना इंतजार है? यह फिल्म के टीजर और ट्रेलर को मिले रेस्पॉन्स से अंदाजा लगाया जा सकता है। दरअसर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही करीब 20 मिलियन बार देख लिया गया था और अभी तक करीब 4 करोड़ 90 लाख बार इस ट्रेलर को देखा जा चुका है।

Related image

अगर फिल्म के टीजर की बात करें तो फिल्म साहो के टीजर को 1 महीने पहले रिलीज किया गया था और अभी तक इसे करीब 5 करोड़ लोग देख चुके हैं। यह सिर्फ हिंदी ट्रेलर और टीजर के आंकड़े हैं। बता दें कि यह फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इससे पहले उनकी फिल्म बाहुबली भारत की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो भागों में 3000 करोड़ के लगभग का व्यापार किया था।

 

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें