< पत्नी ने पति का शव चिता से उठवाया, कराया पोस्टमार्टम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, 14 अगस्त। हैण्डपम्प में नहाने गया एक व्यक्ति चक्कर आने से ग"/>

पत्नी ने पति का शव चिता से उठवाया, कराया पोस्टमार्टम

बांदा, 14 अगस्त। हैण्डपम्प में नहाने गया एक व्यक्ति चक्कर आने से गिर पड़ा। जिसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन अंतिम संस्कार करने शव को ले गये लेकिन वहां पत्नी ने पहुंचकर हंगामा किया और पुलिस को बुला लिया। चिता में आग नहीं लग पाई थी तभी शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंशीपुरवा की है। जहां पर जितेंद्र यादव उर्फ कल्लू (48) पुत्र जागेश्वर यादव की अचानक बुधवार की सुबह मौत हो गयी। परिवार के लोगों ने शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। जैसे ही अंतिम संस्कार करने लगे। वैसे मृतक जितेंद्र उर्फ कल्लू की पत्नी मिथलेश आ गई, उसी समय पुलिस को फोन कर बुला लिया और आरोप लगाया कि मुझे संदेह है कि इनके साथ कुछ घटना हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उठाकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया हैं। मृतक के चाचा महेश्वरी ने बताया जितेंद्र उर्फ कल्लू सुबह नहाया नहाने के बाद पूजा करने के लिए हैण्डपम्प में पानी लेने आये थे। उसी समय अचानक चक्कर आ गया और वही गिर पड़ा और हमने एंबुलेंस को फोन किया। एंबुलेंस मौके पर आई वहां पर एंबुलेंस कर्मियों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद हम दाह संस्कार कर रहे थे। उसी समय उनकी पत्नी जो लगभग 20 वर्ष से नहीं आती थी, वह आज ग्रामीणों की सूचना मिलने पर आई और पुलिस को फोन करके बुला लिया। जिससे अंतिम संस्कार नहीं हो पाया हैं। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई है। मृतक जितेंद्र उर्फ कल्लू की पत्नी मिथलेश ने बताया की मौत की सूचना हमको नहीं दिया था। गांव वालों की सूचना पर आई हूं तो यह लोग शव का अंतिम संस्कार करने लगे थे। तभी हमने पुलिस को सूचना दिया। तब पुलिस ने शव को चिता से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि पति-पत्नी में आपस में तनाव होने के कारण पिछले 20 वर्षों से वह चित्रकूट जनपद के चकला गांव में रह रही थी, उसके साथ मृतक का 20 वर्षीय पुत्र भी रहता है। इधर थानाध्यक्ष शशि कुमार पाण्डेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आयेगी, तभी कुछ कार्यवाही हो सकती है।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times