< 21 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Mi A3 Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News Xiaomi भारत में एक नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार है। 21 अगस्त को क"/>

21 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Mi A3

Xiaomi भारत में एक नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार है। 21 अगस्त को कंपनी ने दिल्ली में एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया है। इस दौरान कंपनी Mi A3 लॉन्च करेगी. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च हो चुका है, लेकिन भारत अब आ रहा है।

Xiaomi इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में कहा है, ‘हम 21 अगस्त को दोपहर 12 बजे 48 मेगापिक्सल का Android One लॉन्च कर रहे हैं’ हाल ही में इसका टीजर भी जारी कर दिया गया था। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी लॉन्च से पहले ये नहीं बताया गया है कि कौन सा फोन होगा।

Xiaomi Mi A3

Xiaomi Mi A1, Mi A2 काफी पॉपुलर हुए हैं और अब Mi A3 आ रहा है। इसमें Android One प्लेटफॉर्म दिया जाएगा। यानी इस फोन में Xiaomi का MIUI नहीं मिलेगा और स्टॉक एंड्रॉयड यूज कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं और इनमें से एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Android 9 Pie दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 पर चलता है और इसकी डिस्प्ले 6.08 इंच की एचडी प्लस है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम है।

फोटॉग्रफी के लिए  Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। एक लेंस 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times