< ये है मेड इन इंडिया हुंडई Grand i10 Nios, जानें- कीमत और फीचर्स Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के चेन्नई स्थित प्लांट से सोमवार को प"/>

ये है मेड इन इंडिया हुंडई Grand i10 Nios, जानें- कीमत और फीचर्स

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के चेन्नई स्थित प्लांट से सोमवार को पहली ग्रैंड आई10 नियोस बनकर बाहर निकली। इस मौके कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस एस किम के हवाले से कंपनी के बयान में बताया गया कि 'यह हुंडई के लिए गर्व का पल है. हमारे आई10 ब्रांड के दुनिया भर में 27 लाख संतुष्ट ग्राहक हैं और यह सबसे अधिक पसंद किया जानेवाला हैचबैक है।

 

ये है मेड इन इंडिया हुंडई Grand i10 Nios, जानें- कीमत और फीचर्स

उन्होंने कहा, 'हम आज एक बार फिर ग्लोबल फर्स्ट के साथ इतिहास रचने जा रहे हैं और थर्ड जेनेरेशन के ग्रैंड आई10- नियोस को उतार रहे हैं, जो हैचबैक खंड में नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और हमारे ग्राहकों के लिए शानदार स्वामित्व अनुभव लेकर आएगी।' हुंडई ग्रैंड आई1 नियोस 6 रंगों फायरी रेड, पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, एक्वा टील और अल्फा ब्लू रंगों में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 5 से 7.65 लाख रुपये के बीच होगी।

.ये है मेड इन इंडिया हुंडई Grand i10 Nios, जानें- कीमत और फीचर्स

 

Hyundai इंडिया का कहना है कि इस नई कार को मौजूदा समय में उपलब्ध ग्रैंड आई10 के साथ बेची जाएगी, यानी नई कार आने के बाद भी मार्केट में उपलब्ध ग्रैंड आई10 बंद नहीं होगी। कंपनी के मुताबिक सबसे खास बात यह है कि भारतीय बाजार के लिए केवल ग्रैंड आई10 के साथ नियोस जोड़ा गया है। 

इंटरनेशनल मार्केट में यह कार i10 नाम से ही बेची जाएगी।वहीं ग्रैंड आई10 नियोस देखने में भी पिछली जेनरेशन की गाड़ियों से थोड़ी बड़ी और स्पोर्टी लगती है। कार के पीछे की तरफ चौड़ा बंपर दिया गया है, जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ा नीचे लगा है। Nios का केबिन भी काफी स्पेशियस है।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times