< फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बार फिर कमाल कर दिया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। अगस्त "/>

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बार फिर कमाल कर दिया

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। अगस्त 2019 तक हुए गूगल सर्च सर्वे में सनी लियोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान और शाहरुख खान को पछाड़ दिया हैं। सनी लियोनी इन सभी के मुकाबले गूगल सर्च में सबसे आगे हैं। गूगल ट्रेंड एनालिटिक्स के अनुसार सनी लियोनी और उनके वीडियो को सबसे ज्यादा गूगल किया गया है। 

सनी लियोन को सबसे ज्यादा मणिपुर और असम में गूगल किया गया हैl इस बारे में पूछे जाने पर सनी लियोनी ने प्रसन्नता व्यक्त कर इस बात की जानकारी दी है। सनी लियोनी कहती है, ‘मैं मेरे प्रशंसकों का आभार व्यक्त करती हूं कि वह लगातार मेरे पीछे खड़े हैं और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।’

Image result for Sunny Leone ने फिर किया कमाल,

गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी भारत की सबसे अधिक गूगल की व्यक्तित्व में सनी लियोनी पहले पायदान पर थी। सनी लियोनी पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थी। बाद में उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस से टीवी के जरिये बॉलीवुड में रास्ता बनाया और अब वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा वह कई स्पेशल नंबर भी करती नजर आती हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रईस में भी एक स्पेशल नंबर किया था। सनी लियोन ने हाल ही में दो बच्चों को भी गोद लिया है। इसके अलावा हाल ही में उनके जीवन पर आधारित एक बायोपिक भी रिलीज हुई थी।  जिसे भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times