< V15 समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में अपना स्"/>

V15 समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में अपना स्टाइलिश स्मार्टफोन Vivo S1लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को आप ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके अलावा पिछले महीने मिड बजट सेग्मेंट में लॉन्च किए गए स्मार्टफोनVivo Z1pro  समेत इस साल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Vivo V15 सीरीज समेत कई अन्य मिड और बजट स्मार्टफोन्स के लिए Vivo Freedom Carnival Sale सेल का आयोजन किया है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके को भुनाने के लिए चीनी कंपनी ने ये सेल 12 अगस्त से लेकर 14 अगस्त के बीच आयोजित किया है। इस सेल में इन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक, एक्सचेंज और नो-कॉस्म EMI ऑफर किया जा रहा है।

 

Vivo V15 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस पर आपको Rs 2,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इस सेल में आप इस स्मार्टफोन को Rs 19,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है।

इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को Rs 3,000 के डिस्काउंट के साथ Rs 23,990 में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Vivo Y17 पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो इस पर Rs 1,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर पर दिया जा रहा है। Rs 18,990 की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को आप Rs 15,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी ड्यूल फास्ट इंजन चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times