< भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 आज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News वेस्टइंडीज के साथ तीन टी-20 की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त "/>

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 आज

वेस्टइंडीज के साथ तीन टी-20 की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। तीसरा और आखिरी मैच गुयाना में मंगलवार को खेला जाएगा। कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 के बाद संकेत दिए कि नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है। इस सीरीज के पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए थे। अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है। यहां इस टी-20 के अलावा तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

पंत की जगह राहुल को मिल सकता है मौका : माना जा रहा है कि दो मैचों में 0 और 4 रन बनाने वाले ऋषभ पंत को इस मैच में बाहर बिठाया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो फिर लोकेश राहुल दोहरी जिम्मेदारी संभालेंगे।

यानी उनके पास विकेट कीपिंग के साथ ही ओपनिंग की जिम्मेदारी भी होगी। चाहर बंधुओं को भी जगह मिल सकती है। दीपक तेज गेंदबाज हैं और उनके भाई राहुल लेग स्पिनर। दोनों ही अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। दीपक को खलील जबकि राहुल को जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है। 

Image result for भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI : रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार और नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज पोलार्ड पर ज्यादा निर्भर : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पहले दो टी-20 से अलग हो गए थे। इसकी वजह उनकी पुरानी चोट का उबरना था। फिलहाल, ये साफ नहीं है कि वो आखिरी मैच में खेलेंगे या नहीं।

कुल मिलाकर बल्लेबाजी कीरोन पोलार्ड और ब्रेथवेट के साथ ही एविन लुईस के आसपास ठहर जाती है। रोवमन पॉवेल ने दूसरे मैच में जरूर अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन वो स्पिनर्स के सामने बहुत सहज महसूस नहीं करते। 

ये हो सकती है वेस्टइंडीज की प्लेइंग XI : जॉन कैम्पबेल, एविन लुईस, शिमरॉन हेटमायर, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड, रोवमन पॉवेल, कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉट्रेल और ओशने थॉमस।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times