< दो सड़क हादसों में 8 स्कूली बच्चों समेत 15 की मौत, 10 जख्मी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तराखंड में मंगलवार को दो सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई। "/>

दो सड़क हादसों में 8 स्कूली बच्चों समेत 15 की मौत, 10 जख्मी

उत्तराखंड में मंगलवार को दो सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा टिहरी-गढ़वाल के नजदीक कंगसाली में मंगलवार सुबह हुआ। यहां एक स्कूल वैन खाई में गिर गई। इसमें 8 बच्चों की मौत हुई,10 जख्मी हैं। वैन में 18 बच्चे सवार थे।

हादसा टिहरी-गढ़वाल के नजदीक कंगसाली क्षेत्र में हुआ। दूसरा हादसा बद्रीनाथ हाईवे पर लांबागढ़ के पास हुआ। यहां एक बस पर चट्टान गिर गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस बद्रीनाथ से लौट रही थी।

Uttarakhand Bus Accident | Tehri Garhwal School Bus Accident On Badrinath Highway 7 Students Dead; News Updates

बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मारी, 2 की मौत : इससे पहले देर रात उत्तरप्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 जख्मी हैं।

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीब 20 लोग श्रद्धालु सावन माह के तीसरे सोमवार को बाराबंकी स्थित लोधेश्वर मंदिर में दर्शन कर गांव लौट रहे थे। सभी श्रद्धालु जनपद कानपुर के थाना बिल्लौर अंतर्गत गांव बिरला खानपुर के निवासी हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times