< फिल्म पल पल दिल के पास का टीज़र हुआ रिलीज़ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News Deol Family की तीसरी पीढ़ी ने बॉलीवुड में पहला क़दम रख दिया है। सनी देओल "/>

फिल्म पल पल दिल के पास का टीज़र हुआ रिलीज़

Deol Family की तीसरी पीढ़ी ने बॉलीवुड में पहला क़दम रख दिया है। सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल की डेब्यू फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' का टीज़र इंटरनेट पर रिलीज़ किया गया है। टीज़र में करण का रोमांटिक अंदाज़ सामने आया है। बेटे की लांचिंग को लकेर सनी काफ़ी सतर्क हैं। इसीलिए उनकी डेब्यू फ़िल्म को किसी और के हाथों सौंपने के बजाय सनी ने ख़ुद डायरेक्ट किया है।

Image result for बर्फ़ीली वादियों के बीच Sunny Deol के बेटे Karan Deol हुए रोमांटिक

फ़िल्म में करण के साथ सहर बाम्बा भी बॉलीवुड पारी शुरू कर रही हैं। टीज़र की शुरुआत हिमालय की बर्फीली वादियों से होती है। एडवेंचर स्पोर्ट्स के दृश्यों के बीच करण की एंट्री होती है। देओल परिवार के सदस्यों को आमतौर पर एक्शन फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। बॉबी देओल को छोड़ दें तो धर्मेंद्र और सनी की इमेज एक्शन सितारों की रही है।

Image result for बर्फ़ीली वादियों के बीच Sunny Deol के बेटे Karan Deol हुए रोमांटिक

पल पल दिल के पास में करण की एक्शन साइड को अभी रिवील नहीं किया गया है। उन्हें एक एडवेंचर पसंद रोमांटिक युवा के तौर पर पेश किया गया है। टीज़र से करण के एक्टिंग स्किल्स का तो अंदाज़ा तो नहीं होता, मगर इतना ज़रूर लगता है कि कैमरे के सामने वो फ्रेंडली हैं। सहर पर्दे पर फ्रेशनेस लेकर आयी हैं। 

Image result for बर्फ़ीली वादियों के बीच Sunny Deol के बेटे Karan Deol हुए रोमांटिक

पल पल दिल के पास 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। पहले फ़िल्म 19 जुलाई को आने वाली थी, मगर सनी के लोक सभा चुनाव में उतरने की वजह के फ़िल्म थोड़ा डिले हो गयी। फ़िल्म का टाइटल धर्मेंद्र की हिट फ़िल्म ब्लैकमेल के लोकप्रिय गाने से लिया गया है। फ़िल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की गयी है। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times