< शादी के बाद पहली बार तीज मना रही हैं नुसरत जहां Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं बांग"/>

शादी के बाद पहली बार तीज मना रही हैं नुसरत जहां

तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां 19 जून को शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के बाद वह अपनी पहली तीज मना रही हैं। तीज सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें नुसरत ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

 

Image result for शादी के बाद पहली बार तीज मना रही हैं नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

 

इन तस्वीरों में नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-मेरा पहला सिंधारा यादगार बनाने के लिए शुक्रिया। नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का बड़ा कारोबार है। नुसरत उनकी टेक्सटाइल चैन 'रंगोली' की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं।

 

Nusrat jahan trolled for celebrating teej

 

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल: नुसरत का तीज मनाना सोशल मीडिया ट्रोलर्स को रास नहीं आया। उन्होंने तस्वीरों पर नुसरत के खिलाफ नफरत भरे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-आप हिंदू हैं या मुस्लिम? एक अन्य यूजर ने लिखा-शर्म नहीं आई, इस्लाम का पैगाम भूल गई क्या?एक और यूजर ने लिखा-मुस्लिम होकर हिंदू की तरह सिन्दूर लगाती हो, आप पर शर्म आती है।

बशीरहाट से जीता था चुनाव : नुसरत बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीता था। चुनाव जीतने के बाद जब नुसरत पहली बार संसद पहुंची थीं तो अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें