< Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा की लॉन्चिंग होगी 12 को Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा की लॉन्चिंग होगी 12 को

 Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा टेक्नोलॉजी सेक्टर में इस समय सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है। कंपनी इस यह सेवा अब तक पब्लिक बीटा टेस्टिंग के तहत प्रिव्यू ऑफर में उपलब्ध थी। अब Reliance की 12 अगस्त को होने वाली AGM मीटिंग में इस सेवा के कमर्शियल तौर पर कीमत आने का अनुमान है। सभी के मन में एक ही सवाल है की इसका मासिक रेंटल कितना होगा? अगर अब तक आई लीक या खबरों को मिला कर देखा जाए, तो GigaFiber सस्ते इंटरनेट के साथ और भी बहुत कुछ लाने वाला है।

Image result for jio gigafiber ambani

पहले आई खबरों के अनुसार, Jio अपनी GigaTV सेवा के साथ DTH TV सेगमेंट में कदम रख सकता है। इसी के साथ, कंपनी बंडल्ड फ्री लैंडलाइन कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल्स उपलब्ध करवा सकती है। ऐसा अनुमान है की कंपनी कई प्लान्स लेकर आएगी, जिसमे तीनों सेवाओं के एक्सेस के लिए सब्सक्रिप्शन पैक होगा। इसी सम्बन्ध में BankAm-Merrill Lynch, US ब्रोकरेज ने हिंट दी है की कंपनी Jio GigaFiber के लिए तीन अलग-अलग सब्सक्रिप्शन पैक के रूप में सब्सक्रिप्शन ऑफर कर सकता है। सब्सक्रिप्शन प्लान्स को 3 अलग-अलग भाग में बांटा जा सकता है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times