< Dia Mirza और Sahil की टूटी शादी, 11 साल बाद दोनों हुए अलग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

Dia Mirza और Sahil की टूटी शादी, 11 साल बाद दोनों हुए अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है। इस पोस्ट में दिया ने ऐलान किया है कि वो अपने पति साहिल सांघा से अलग हो रही हैं। दिया और साहिल की शादी को 11 साल हो चुके हैं। लेकिन एक्ट्रेस अब 11 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ये बताया है कि ये फैसला दोनों ने मिलकर लिया है।

Image result for dia mirza

अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज को साथ में जीने के बाद अब हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे। आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ मिलेंगे। जिंदगी में साथ बिताए लम्हें हम दोनों के लिए हमेशा खास रहेंगे। इस प्यार के लिए हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के शुक्रिया अदा करते हैं।

Image result for dia mirza in sanju

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिया साल 2018 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू' में नजर आई थीं। ये फिल्म संजय दत्त की असल जिंदगी पर आधारित थी। इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया और दिया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों वेब सीरिज काफिर को लेकर भी सुर्खियो में बनी हुईं है। काफिर से दिया ने वेब फिल्मों में डेब्यू किया है। इस सीरिज में उनके साथ टीवी एक्टर मोहित रेना लीड रोल में हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times