< हार्दिक पांड्या क्यों हो सकते है टीम से बाहर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News इस वक्त भारतीय क्रिकेट में उथल-पुथल है और कई बातें एक साथ चल रही ह"/>

हार्दिक पांड्या क्यों हो सकते है टीम से बाहर

इस वक्त भारतीय क्रिकेट में उथल-पुथल है और कई बातें एक साथ चल रही हैं। इनमें धोनी का संन्यास, नए कोच का चयन, विराट व रोहित की आपसी तकरार, वनडे की कप्तानी इत्यादि को लेकर कई तरह की बातें चल रही है। इनके अलावा सीओए ने कुछ नियमों में बदलाव कर दिए जिसकी वजह से कैरेबियाई दौरे के लिए टीम के चयन को लेकर होने वाली बैठक को भी टाल दिया गया।

 

 

अब बताया जा रहा है कि ये बैठक रविवार को हो सकता है और भारतीय टीम का चयन भी इसी दिन होगा। ये खबर टीम इंडिया को झटका देने वाली साबित हो सकती है। वर्ल्ड कप 2019 के खत्म होने के बाद कौन खिलाड़ी कैरेबियाई टूर पर जाएगा और किसे आराम मिलेगा इस पर से पर्दा अब टीम के चयन के बाद ही उठेगा। बहरहाल कहा ये जा रहा है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब दौरे से बाहर हो सकते हैं।

 

Image result for हार्दिक पांड्या के वेस्टइंडीज जाने पर बन गया सस्पेंस, इस वजह से हो सकते हैं टीम से बाहर !

 

हार्दिक इस वक्त पीठ की परेशानी से जूझ रहे हैं और उनका जाना मुमकिन नहीं लग रहा है। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वनडे व टी 20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है। कप्तान विराट का भी वेस्टइंडीज दौरे पर जाना तय माना जा रहा है। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20, तीन वनडे व दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है।

टी 20 सीरीज की शुरुआत तीन अगस्त से होना है जबकि वनडे सीरीज का आगाज आठ अगस्त से होगा। 22 अगस्त से पहला टेस्ट मैच और फिर 30 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच शुरू होगा। अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन 21 अगस्त को होगा। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times