< न्यूयॉर्क में चार साल की मासूम बनी दुल्हन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News न्यूयॉर्क में एक 4 वर्षीय कैंसर से पीड़ित बच्ची की शादी उसके फेव"/>

न्यूयॉर्क में चार साल की मासूम बनी दुल्हन

न्यूयॉर्क में एक 4 वर्षीय कैंसर से पीड़ित बच्ची की शादी उसके फेवरेट नर्स से की गई है। ये शादी अपने आप में अनोखी रही क्योंकि यहां वो सब कुछ हुआ जो एक शादी में होता है। केक कटे, रिंग सेरेमनी हुई और फिर बच्ची को जस्ट मैरिड साइन लगे हुए ट्वाय कार भी गिफ्ट दिया गया। 4 साल की एबी ने हॉस्पिटल में उसकी देखरेख करने वाली मैट हिकलिंग से शादी की।

मैट बीते 1 साल से ऐबी की देख रेख कर रही थी। अस्पताल प्रशासन ने भी एबी की शादी की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐबी की मां ने मैट को बताया कि ऐबी अगले हफ्ते अस्पताल आने के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि वो उससे शादी करना चाहती है। ऐबी की मां का प्रस्ताव सुन कर मैट आश्चर्यचकित हो गए लेकिन उन्होंने यह तय किया कि वे ऐबी का ये सपना पूरा करेंगे और वो शादी के लिए तैयारियों में जुट गए।

ऐबी गुलाब की पंखुड़ियों पर चल कर आई और उसके साथ उसकी मां और अस्पताल की एक नर्स थी। इस शादी में ऐबी के चिकित्सक डॉक्टर जेनिफर सियर्स भी शामिल रहे। शादी होने के बाद मैट, ऐबी को छोटी कार से हॉल के बाहर ले गए जिस पर 'जस्ट मैरिड' का साइन लगा हुआ था।

अन्य खबर

चर्चित खबरें