< शराबी चालक ने अपने ही खलासी पर ट्रक चढ़ाया, मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अपनी ही गाड़ी के खलासी क"/>

शराबी चालक ने अपने ही खलासी पर ट्रक चढ़ाया, मौत

बांदा, शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अपनी ही गाड़ी के खलासी के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया और मौके से भाग निकला। घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम मुंगूस में गुरुवार को सवेरे हुई। मुंगूस गांव के संतोष कुमार यादव ने बताया कि सवेरे जब हम शौच को जा रहे थे, तो हाईवे के पास अज्ञात व्यक्ति की लाश देखी और उसके बाद हमने डायल 100 को फोन करके घटना की जानकारी दी।

घटनास्थल पर पहुंचे तिंदवारी थाना इंचार्ज नीरज सिंह व एसआई कमल प्रसाद ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराई। लेकिन पहचान नहीं हो सकी, इस बीच तलाशी लेने पर मृतक की जेब से आधार कार्ड निकला। जिसमें मृतक का नाम गोवर्धन (28) निवासी ग्राम सिकंदरपुर थाना डलमऊ जिला रायबरेली लिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने परिजनों तक सूचना पहुंचाई।

घटना के बारे में थाना इंचार्ज नीरज सिंह ने बताया कि परिजनों से पता चला कि मृतक के गांव का ही ट्रक है जिसमें व खलासी बनकर आया था। सवेरे ट्रक में कोई खराबी आने पर चालक के कहने पर खलासी गोवर्धन ट्रक के नीचे घुसकर ट्रक में आई खराबी को देख रहा था।

तभी चालक ने ट्रक को आगे बढ़ा दिया, जिसमें गोवर्धन की मौके पर मौत हो गई। चालक व खलासी दोनों ने शराब पी रखी थी। घटना के बाद ट्रक चालक के होश उड़ गए और लाश को छोड़कर फरार हो गया। जब खलासी के मरने की सूचना घर पहुंची, तब चालक ने पूरी घटना बता दी। थाना प्रभारी ने घटना को एक्सीडेंट बताया जबकि पहले हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही थी।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times