< kabir singh फिल्म सभी फिल्मों पर पड़ी भारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह&rs"/>

kabir singh फिल्म सभी फिल्मों पर पड़ी भारी

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पर्दे पर दो बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज़ 13 दिन में 213 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। और इसी के साथ फिल्म ने सलमान खान की ‘भारत’ और विकी कौशल की ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को पीछे छोड़ दिया है।

 

Image result for कबीर सिंह मूवी

 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की मानें तो कबीर सिंह ने सिर्फ 13 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए, जबकि सलमान की ‘भारत’ ने 14 दिन में 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और विकी की 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' ने 28 दिनों में 200 करोड़ का बिजनेस किया था। इस हिसाब से कबीर सिंह दोनों से आगे निकल गई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड तक 250 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। 

 

 

कबीर सिंह के पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 134.42 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 78.78 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। शाहिद कपूर की कबीर सिंह उनके करियर की अबतक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है।

 

Related image

 

क्या है कबीर सिंह की कहानी : ये कहानी है एक कबीर सिंह और प्रीति के इश्क की। इस फिल्म में कबीर सिंह को एक होनहार स्टूडेंट दिखाया है, जिसे पहली नजर में ही प्रीति से प्यार हो जाता है। उसके बाद शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी। फिल्म में शाहिद को बेहद गुस्सैल और प्रीति के लिए पजेसिव दिखाया गया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times