< ओपनिंग वीकेंड में कमाई ताबड़तोड़, 3 दिनों में कमाये इतने करोड़ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया ह"/>

ओपनिंग वीकेंड में कमाई ताबड़तोड़, 3 दिनों में कमाये इतने करोड़

शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है। ओपनिंग वीकेंड  में फ़िल्म ने ना सिर्फ़ शानदार कलेक्शन किया है, बल्कि शाहिद के करियर की सबसे बड़ी सफलता बन गयी है। कबीर सिंह ने एक मामले में सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत की बराबरी कर ली है। 

 

 

तेलुगु सुपर हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंची। 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई अपेक्षाओं और उम्मीदों पर सवार कबीर सिंह ने ज़बर्दस्त ओपनिंग ली। फ़िल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था। शनिवार को कबीर सिंह के खाते में 22.71 करोड़ रुपये आए।

 

Related image

 

ग़ौरतलब है कि इस दिन भारत-अफ़गानिस्तान मैच का कबीर सिंह के फुटफॉल्स पर कोई असर नहीं पड़ा था। कबीर सिंह ने महज़ दो दिनों में 42.92 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। रिलीज़ के तीसरे दिन यानि रविवार को लोग सिनेमाघरों पर टूट पड़े और फ़िल्म ने 27.91 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

 

Image result for कबीर सिंह मूवी

 

इसके साथ कबीर सिंह का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 70.83 करोड़ हो चुका है। ख़ास बात यह है कि कबीर सिंह ने पहले रविवार को सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत के कलेक्शंस की बराबरी कर ली है, जिसने 27.90 करोड़ रुपये जमा किये थे। साथ ही कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी सोलो कामयाबी बनने के रास्ते पर है।

 

Image result for कबीर सिंह मूवी

 

पद्मावत के बाद शाहिद का यह सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड है। फ़िल्म छोटे शहरों और क़स्बों में ग़ज़ब ढहा रही है। कबीर सिंह ने टोटल धमाल के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। कबीर सिंह को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने इसका तेलुगु वर्ज़न भी डायरेक्ट किया था। 

 

 

फ़िल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है, मगर नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी ज़िंदगी में कुछ अच्छा होता है तो काफ़ी कुछ ख़राब भी होता है। फ़िल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। साथ ही महिला किरदार को कमज़ोर दिखाने की वजह से फ़िल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times