< Salman की होगी छठी फिल्म जो करेगी 200 Crore Club में एंट्री Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर फिल्म भारत ने रिलीज से चार दिनों में

Salman की होगी छठी फिल्म जो करेगी 200 Crore Club में एंट्री

Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर फिल्म भारत ने रिलीज से चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। रिलीज से 13वें दिन तक फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुंच गई थी और अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द 200 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेगी।

चूंकि फिल्म की कमाई 190 करोड़ से ज्यादा की हो चुकी है। Ali Abbas Zafar के निर्देशन में बनी फिल्म भारत एक बार फिर सलमान खान के लिए बेहतरीन फिल्म साबित हुई है। ईद के खास मौके पर 5 जून को रिलीज हुई फिल्म भारत ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कायम कर दिया था क्योंकि यह फिल्म सलमान के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म है।

फिल्म ने 42.2 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली थी। इस प्रकार 2019 में अभी तक आई फिल्मों में से सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी भारत ही है। अगर बात करें 200 करोड़ क्लब की तो जानकारी के मुताबिक फिल्म इस क्लब में एंट्री कर चुकी है क्योंकि 14वें दिन फिल्म की कमाई ठीक रही है।

सलमान खान की यह छठी फिल्म होगी जो 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इससे पहले सलमान खान की फिल्में सुल्तान, किक, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो और टाइगर जिंदा है ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। 2017 में आई फिल्म सुल्तान और 2018 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है।

इस साल की बात करें तो अभी तक 2019 में आई फिल्मों में से भारत को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फिल्म कलंक ने 21.60 करोड़, केसरी ने 21.06 करोड़, गली बॉय ने 19.40 करोड़ और टोटल धमाल ने 16.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी। सलमान की अभी तक की सबसे तेजी से 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्में हैं।

इन दिनों फिल्मों को अली अब्बास जफर ने ही डायरेक्ट किया था। सुल्तान ने पांच हफ्तों में 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था जबकि टाइगर जिंदा है ने तीसरे हफ्ते में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times