< 65 किमी. का माइलेज देती है यह रेट्रो इंस्पायर्ड इलेक्ट्रिक बाइक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी टेम्पस ने हाल में अपनी लेटेस्"/>

65 किमी. का माइलेज देती है यह रेट्रो इंस्पायर्ड इलेक्ट्रिक बाइक

इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी टेम्पस ने हाल में अपनी लेटेस्ट ई-बाइक टाइटन-आर को पेश किया है। यह बाइक इलेक्ट्रिक से ज्यादा विंटेज मोटरसाइकिल का फील देती है। कंपनी का कहना है कि यह ऑफिस जाने के परफेक्ट बाइक है। इसके अलावा इसे शहर में घूमने के अलावा ऑफरोडिंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसमें है मेटल बॉडी : क्लासिक कैफे रेसर जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल टाइटन-आर में ओल्ड एज टेस्टेड मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसके फ्रेम को एयरक्राफ्ट ग्रेड स्टील से बनाया गया है। इसके स्लिम स्ट्रक्चर में गैस टैंक की तरह दिखने वाला टैंक लगा है जिसके पीछे लेदर सीट दी गई है। इसके फ्रंट में बड़ी सी एलईडी लाइट है जबकि पीछे दो छोटी-छोटी मॉडर्न लुक वाली टेललाइट लगी है।

पासवर्ड प्रोटेक्टेड है इग्निशन : कंपनी ने इसके रेट्रो डिजाइन को मॉडर्न लुक देने की कोशिश की है। इस ई-बाइक में कलर एलसीडी डिस्प्ले है जो समय, स्पीड, रेंज और बैटरी परसेंटेज को बताता है। इसका पासवर्ड प्रोटेक्टेड इग्निशन सिस्टम है, जिससे इसका चोरी होने का खतरा काफी हद तक कम हो जाता है।

65+ किमी. का माइलेज : इसमें 1000W की मोटर है, जो बाइक को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देती है। कंपनी का दावा है कि इसकी रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी फुल चार्ज होने पर 65+ किलोमीटर का माइलेज देती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times