< Bharat के बाद बन सकती है, सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  Bharat की सफलता के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म एक बार पर्दे प"/>

Bharat के बाद बन सकती है, सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी

 Bharat की सफलता के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म एक बार पर्दे पर रोमांस करते नजर आ सकते हैं। ये हिट जोड़ी टाइगर 3 में दिख सकती है।

 

Image result for salman and katrina


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत के बाद सलमान खान, कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर की शानदार तिकड़ी एक बार फिर साथ आने को तैयार है। जफर ने फिल्म को लेकर सभी प्लान तैयार कर लिए हैं। संभावना है कि जनवरी 2020 तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

फिल्म भारत का ट्रेलर देखें :

 

सफल तिकड़ी की तीसरी फिल्म

यह तीसरी फिल्म होगी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की तिकड़ी होगी। इससे पहले तीनों टाइगर जिंदा है (2017) और भारत (2019) बना चुके हैं। टाइगर 3 फिल्म एक था टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। एक था टाइगर 2012 में आई थी। इसने 186 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा ने बॉक्स ऑफिस पर 339 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की। 

 

हिट है सलमान और कैटरीना कड़ी

कैटरीना और सलमान खान की जिस भी फिल्म में जोड़ी बनती है, दर्शकों को बेहद पसंद आती है। इसलिए टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना की जोड़ी बनने की संभावना सबसे ज्यादा है। दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

 

 

भारत में कैटरीना आ रहीं सबको पसंद

Bharat में salman Khan के अलावा कैटरीना की भूमिका भी सराही गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 150 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times